रांची: भारी बारिश से गिरा दीवार, पिता-पुत्र की मौत

रांची: राजधानी रांची में चक्रवाती तूफान यास की वजह से पिछले 24 घंटे से हो रही तेज बारिश से एक घर का दीवार गिर गया, जिसमें दबने से पिता-पुत्र की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार बांग्ला स्कूल के समीप झोपड़ी बनाकर रहने वाले शंकर पांडेय (25) पत्नी और बच्चे के साथ बुधवार की रात खाना खाकर अपने घर में सोए हुए थे। गुरुवार सुबह छह बजे के लगभग उनकी पत्नी उठकर अपना घर के काम में लग गई। इस बीच पिता-पुत्र जहां पर सोए हुए थे ।वहां झोपड़ी गिर गया। झोपड़ी गिरने से दीवार में दबकर पिता पुत्र की मौत हो गई ।मृतक शंकर पांडेय अपने एक वर्षीय पुत्र ऋषभ पांडे के साथ सोया हुआ था।
मामले की जानकारी मिलने पर जगरनाथपुर पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची और दोनों को रिम्स ले कर चली गई। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक शंकर पांडेय काफी गरीब था और झोपड़ी बनाकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। वह ऑटो चलाने का काम करता था । मृतक शंकर पांडेय काफी व्यवहार कुशल और मिलनसार व्यक्ति थे। उसकी मौत से मोहल्ले में शोक व्याप्त है।
थाना प्रभारी अभय कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि दीवार गिरने से पिता पुत्र की मौत हो गई है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।