आरबीएल फाइनेंस कंपनी के कर्मी से छिनतई

विजय कुमार की रिपोर्ट

मेहरमा : बेखौफ अपराधियों ने ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र अंतर्गत मिश्र गंगटी पंचायत स्थित किरण पेट्रोलियम के नजदीक गुरूवार की शाम बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने आरबीएल फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 26,390 रुपये छिनतई की घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि मानो पुलिस का डर ही खत्म हो गया है। इस तरह की बातें इसलिए कहना पड़ रहा है क्योंकि जिस स्थान पर छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया, उक्त सड़क के रास्ते पुलिस की वाहन नियमित पेट्रोलिंग करती है। इसके बावजूद खुलेआम घटना को अंजाम देना पुलिस के लिए चुनौती से कम नहीं है।
मालूम हो कि आरबीएल फाइनेंस कंपनी के कर्मी मिथिलेश कुमार मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के फूलो लक्ष्मी गांव एवं ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के चंदा व धनकोल गांव से पैसा कलेक्शन कर ठाकुरगंगटी – सिरसा मुख्य सड़क होकर बोआरीजोर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान पीछे की ओर से ओवरटेक करते हुए किरण पेट्रोल टंकी के नजदीक दो अज्ञात अपराधियों ने बैंक कर्मी का कलेक्शन किया हुआ पैसा 26,390 लूटकर कर ठाकुरगंगटी के रास्ते भागने में कामयाब रहा। इधर घटना की सूचना ठाकुरगंगटी थाना प्रभारी को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक कर्मी से जानकारी लिया। आरबीएल फाइनेंस कंपनी के बोआरीजोर शाखा प्रबंधक राजेश कुमार भी पहुंचे। मामले को लेकर ठाकुरगंगटी थाना कांड संख्या- 22/2021 दर्ज कराया गया है। वहीं गुरुवार देर शाम घटना की जांच करने महागामा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिव शंकर तिवारी भी पहुंचे। उन्होंने मामले की गहनता से जांच करने का निर्देश दिया। एसडीपीओ श्री तिवारी ने कहा कि जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *