रंगे हाथों धराया बाइक चोर

विजय कुमार की रिपोर्ट
मेहरमा :मेहरमा थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही बाइक चोरी की वारदात मेहरमा पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। दो दिन पूर्व मानिकपुर पंचायत के अंतर्गत तलबडिया गांव के मुखिया पति एवं ग्रामीणों के सहयोग से गांव में बेचने आए एक बाइक चोर को चोरी का बाइक के साथ रंगे हाथों धर दबोचा और ग्रामीणों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।
घटना की सूचना मेहरमा पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर एसआई जितेंद्र वर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे और बाइक चोर को अपने हिरासत में लेते हुए बाइक को जब्त कर लिया। कड़ी पूछताछ के बाद उसने भगैया आसपास के अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया। जिसके आधार पर मेहरमा पुलिस ने मंगलवार को ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए देर शाम तक पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी।
सूत्रों ने बताया कि देर शाम एक बाइक भी जप्त किया गया है। इस संबंध में मेहरमा पुलिस से पूछे जाने पर घटना को लेकर जानकारी देने से बचती नजर आई। थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक चोर गिरोह का जांच किया जा रहा है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।में मेहरमा पुलिस से पूछे जाने पर घटना को लेकर आसपास की जानकारी देने से बचते हुए नजर आए और थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक चोर गिरोह का जांच किया जा रहा है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।