हनवारा एवं पथरगामा में बालू लदा ट्रैक्टर जब्त

हनवारा/पथरगामा: जिला के पथरगामा एवं हनवारा थाना क्षेत्र में पुलिस ने बालू लदा दो ट्रैक्टर जप्त किया है ‌। शनिवार को रात करीब 2 बजे हनवारा थाना प्रभारी दीपक कुमार ने अवैध बालू कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए एक महिंद्रा ट्रैक्टर को जब्त किया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि डुमरिया के पास गेरवा नदी से बालू लोड कर ट्रैक्टर जा रहा है। उक्त सूचना पर थाना प्रभारी दीपक कुमार दल बल के साथ गेरुआ नदी के समीप पहुंचे, जहां ट्रैक्टर को बालू ले जाते हुए देखा गया। पुलिस को देख कर ट्रैक्टर चालक ने भागना चाहा, लेकिन गाड़ी को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस गाड़ी को कब्जे में लेकर थाना ले आई। गाड़ी विश्ववासखानी गांव के एक बालू माफिया की बताई जाती है, जो काफी दिनों से बालू के कारोबार में संलिप्त था।

क्या कहते है थाना प्रभारी दीपक कुमार

बालू गाड़ी को जब्त कर थाना लाया गया है। अग्रतर कार्रवाई के लिए विभाग को पत्राचार किया गया है।किसी भी कीमत पर अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों को बख्शा नहीं जायेगा।

रविवार को पथरगामा पुलिस ने अवैध बालू लोड एक ट्रैक्टर को जब्त किया है। पथरगामा थाना अंतर्गत चकवा घाट से सोनालिका ट्रैक्टर से बालू लाया जा रहा था। गस्ती पुलिस ने सूरनिया गांव के पास बालू लोड ट्रैक्टर को पकड़ा। पकड़े गए ट्रैक्टर को थाना लाया गया। थाना प्रभारी बलिराम रावत ने बताया कि जब्त किए गए बालू लोड ट्रैक्टर की सूचना जिले को भेज दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।