एसडीओ ने की गोड्डा कॉलेज के एससी कल्याण छात्रावास की मरम्मत में अनियमितता की जांच

गोड्डा: गोड्डा कॉलेज, गोड्डा के अनुसूचित जाति कल्याण छात्रावास की मरम्मत में हुई अनियमितता के आरोपों की जांच करने मंगलवार को अनुमंडल पदाधिकारी एवं अन्य अधिकारी छात्रावास पहुंचे। उपायुक्त भोर सिंह यादव के निर्देश पर गोड्डा के अनुमंडल पदाधिकारी ऋतुराज, जिला कल्याण पदाधिकारी, भवन निर्माण प्रमंडल के सहायक अभियंता, कनीय अभियंता, विशेष प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता, कनीय अभियंता ने छात्रावास रिपेयरिंग में अनियमितता मामले की जांच किया ।
जांच टीम में भीम आर्मी सह आरटीआई कार्यकर्ता रंजीत कुमार ने भी उपस्थित होकर अनियमितता के बारे में पदाधिकारियों एवं अभियंताओं को जानकारी दी। उन्होंने छात्रावास में लगे लोकल ब्रांड की सामग्री दिखाया।पदाधिकारी के द्वारा भी सभी सामग्री की जांच की गई।
रंजीत कुमार ने दावा किया कि जांच के दौरान अनियमितता साफ दिख रही थी।कोई भी आईएसआई ब्रांड का सामग्री नही लगाया गया है।
इस मामले पर आरटीआई कार्यकर्ता रंजीत कुमार का कहना है कि इस अनियमितता की लड़ाई 2018 से ही लड़ते आ रहा हूं,पर अभी तक सम्बंधित अधिकारी व ठेकेदार पर कार्रवाई नही हुई है। आगे इस जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा कुछ दिनों तक करूंगा। अगर सम्बन्धित ठीकेदार को ब्लैकलिस्ट नही किया गया तो, जिले भर में आंदोलन के साथ उच्च न्यायालय, झारखंड में अपील करूंगा।