ओलंपिक खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए हस्ताक्षर अभियान का हुआ शुभारंभ

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो: जिला प्रशासन बोकारो की ओर से शुक्रवार को गोपनीय कार्यालय परिसर में हस्ताक्षर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में उपायुक्त राजेश सिंह ने जापान में आयोजित ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर रहे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपायुक्त ने सबसे पहले जापान में आयोजित होने वाले ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को सोना ही लेकर आना शुभ आशीर्वाद के साथ शुभकामना दी।
उपायुक्त ने कहा कि विभिन्न खेलों में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों ने देश एवं राज्य को गौरवान्वित किया है। उन्होंने जिले के खिलाड़ियों का भी हौसला बढ़ाते हुए उन्हें सीख दी एवं धैर्य एवं अनुंशासन के साथ खेल के प्रति समर्पित होते हुए मंजिल की ओर बढ़ने की बात कहीं।

उपायुक्त ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारी टीम इंडिया में झारखंड महिला हॉकी खिलाड़ी सलीमा टेटे एवं निक्की प्रधान जबकि तीरंदाजी में दीपिका कुमारी हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने उन खिलाड़ियों को विशेष शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा ओलंपिक में झारखंड के खिलाड़ी पदक लेकर जरुर आएंगे। इस अवसर पर सेल्फी स्टैंड में अधिकारियों ने तस्वीर भी खिंचवाई।

कार्यक्रम के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने वालों में उप विकास आयुक्त जय किशोर प्रसाद, विशेष कार्य पदाधिकारी विवेक सुमन, जिला खेल पदाधिकारी मारकस हेंब्रम, बोकारो जिला ओलिंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष बीपीन कुमार सिंह, सचिव गोपाल ठाकुर, वरीय वाइस प्रेसिडेंट राजेश्वर सिंह समेत अन्य शामिल थे।