शहीद निर्मल महतो के पुण्यतिथि के दिन आजसू पार्टी के द्वारा सामाजिक न्याय मार्च किया जाएगा शुभारंभ

रामगढ़: आजसू पार्टी के रामगढ़ जिलाध्यक्ष विजय साहू एंव जिला सचिव सह नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि रामगढ़ जिला के नगर परिषद क्षेत्र,छावनी परिषद एवं सभी प्रखण्ड में कल शहीद निर्मल महतो के पुण्यतिथि के शुभ अवसर पर आजसू पार्टी के द्वारा समाजिक न्याय मोर्चा की शुरुआत शहीद निर्मल महतो के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया जाएगा।
विजय साहू ने बताया कि आजसू पार्टी आरक्षण, स्थानीय नीति, शिक्षा, रोजगार और राज्य के संसाधन के दोहन के खिलाफ मुखर रहेगी। आठ अगस्त से पूरे राज्य में सामाजिक न्याय मार्च की शुरुआत की जाएगी। कहा कि राज्य के खनिजों की तस्करी को रोकने तथा झारखंड के मूल्यों और संस्कृति के संरक्षण के लिए शहीद निर्मल महतो शहादत दिवस के अवसर पर सामाजिक न्याय को लेकर चरणबद्ध आंदोलन शुरू किया जा रहा है। गांवों में सामाजिक न्याय मार्च से इसकी शुरूआत होगी।
नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि वर्तमान सरकार ने धरती आबा भगवान बिरसा के अबुआ दिशुम, अबुआ राज के सपनों को चकनाचूर किया है। हर गांव, हर चौक, हर मुहल्ले में पार्टी के झंडे को लहराना है। सामाजिक आंदोलन को अब अंजाम तक पहुंचाना है।