‘कोई भी भूखा न सोए’ की मुहिम में लगे सामाजिक कार्यकर्ता

गोड्डा: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन लागू किया गया है। संकट की इस घड़ी में रोज कमाने एवं खाने वाले लोगों की आजीविका पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। निम्न आय वर्ग के लोगों के समक्ष भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है।
संकट की इस घड़ी में कई ऐसे लोग सामने आ रहे हैं जिनका मकसद है कोई भूखा नहीं रहे। मानवीय संवेदना से ओतप्रोत लोग अपने अपने स्तर से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।
इसी क्रम में सोमवार से कतिपय सामाजिक कार्यकर्ताओं ने यह अभियान शुरू किया है कि नगर में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोए। चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद प्रीतम गाडिया ने बताया कि कई लोग इस मुहिम को सफल बनाने में सहयोग कर रहे हैं। श्री गाडिया समेत वासुदेव राय एवं विनीत सिंह ने अपना मोबाइल नंबर सार्वजनिक करते हुए जरूरतमंदों से अनुरोध किया है कि वह उनसे संपर्क कर सकते हैं। दान लेने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि कोई व्यक्ति भूख से नहीं सोए की मुहिम में हमारी मदद करें। आप हमें जरूरतमंद तक पहुंचने में मदद करें एवं आप भी पुण्य के भागी बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *