शादी शुदा महिला से प्रेम प्रसंग में तीन दिन से लापता सोनाहातु के युवक की तमाड़ में हत्या

खूंटी: विवाहित महिला से प्रेम प्रसंग में तीन दिन से लापता सोनाहातु के युवक की तमाड़ में हत्या कर दी गयी।मामला तमाड़ थाना क्षेत्र के जाहीरटीकर गांव की है। सोनाहातु थाना क्षेत्र के तेलवाडीह गांव निवासी अमृत सेठ 27 अगस्त को दिवड़ी मंदिर आया हुआ था। पूजा पाठ करने के बाद कुछ खाने का सामान और फल लेकर जाहीरटीकर गांव गया। साथ में गये दोस्त को किसी से मिल कर आने की बात कह कर गांव से कुछ दूर पहले तालाब के पास सड़क से नीचे की तरफ झाड़ीयों के बीच गया और फिर लौट कर वापस नहीं आया।

दोस्त अजित मछुवा ने काफी देर इंतजार करता रहा जब नहीं लौटा तो शाम को परिजनों को इसकी सुचना दी। परिजन भी काफी खोजबीन किये लेकिन कहीं पता नहीं चला जबकि मृतक अमृत सेठ के मोबाइल से जाहीरटीकर निवासी विकास मुंडा के मोबाईल से लगातार बात हुई थी। देर रात रात बात करने का काॅल डिटेल है और आखिरी काॅल भी उसी के नंबर से है। विकास मुंडा से परिजनों ने संपर्क किया और लापता होने की बात पुछा तो वो भी इंकार करता रहा।

28 अगस्त को मृतक का भाई गोपी सेठ ने तमाड़ थाना में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने पुछताछ के लिये विकास मुंडा को बुलाया तो पुलिस के समक्ष भी इंकार करता रहा जब काॅल डिटेल के आधार पर कड़ाई से पुछताछ करने लगा तो उसने बताया कि मोबाइल घर में छोड़ कर काम में चल जाता है।
उसी दौरान मृतक अमृत सेठ विकास की पत्नी के साथ फोन में बातचीत करते करते दोनों में प्रेम हो गया जिसकी जानकारी विकास मुंडा को हुई। जिसके बाद रणनीति बना कर विकास मुंडा ने अपनी पत्नी से फोन कर अमृत को मिलने बुलवाया। और हत्या कर दी।
जिसका शव आज पुलिस ने जाहीरटीकर के झाड़ीयों से बरामद किया। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुटी।