एसपी ने पुलिसकर्मियों को पिलाया गर्म काढ़ा

-तुलसी पत्ता अदरक काली मिर्च एवं दालचीनी से तैयार गर्म काढ़ा का सेवन करने का दिया निर्देश
-इसके सेवन से रोग प्रतिरोधक क्षमता में होगी वृद्धि
गोड्डा:   पुलिस कप्तान  शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल के द्वारा  जिला के सभी थाना, चेकपोस्ट, कंट्रोल रूम, पुलिस केंद्र, कार्यालय आदि स्थानों में प्रतिनियुक्त एवं पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मियों (कोरोना वारियर्स ) के  इम्यूनिटी सिस्टम (प्रतिरोधक क्षमता) को बढ़ाने हेतु गर्म काढ़ा (पानी, तुलसी पत्ता, अदरक, कालीमिर्च, दालचीनी इत्यादि से बने) का सेवन करने का निर्देश दिया गया। साथ ही पुलिस अधीक्षक, गोड्डा द्वारा नगर थाना में पहुंच कर थाना के पुलिस पदाधिकारी एवंकर्मियों के साथ गर्म काढ़ा  पिया गया।
पुलिस अधीक्षक श्री  वर्णवाल के नेतृत्व में गोड्डा पुलिस के सभी पुलिस पदाधिकारी एवं जवान अपनी जान की परवाह किये बिना इस विकट परिस्थिति में निस्वार्थ भाव से 24 घंटे  जनता की सेवा में लगे हैं।आज भी समस्त जिले के ग्रामीण क्षेत्रो में माइक, लाउडस्पीकर के माध्यम से ग्रामीणों को कोरोना से बचाव के उपाय तथा काढ़ा पीने की सलाह दी गई।
 उल्लेखनीय है कि गोड्डा पुलिस के जवान एवं पुलिस पदाधिकारी राज्य एवं जिलों की सीमाओं पर बने चेकपोस्ट , क्वॉरेंटाइन सेंटर , हाट-बाजार, हॉस्पिटल में 24 घंटे तैनात हैं। यहाँ तक कि कोरोना वायरस के संदिग्ध को भी पुलिस ही लेने जा रही है।
           एसपी ने  जिलेवासियों से अनुरोध की है कि कोरोना वायरस से बचाव हेतु गोड्डा पुलिस के द्वारा दिए  गए हर दिशा-निर्देशों का पालन करें।