महागामा में कांग्रेस के एससी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष का किया गया स्वागत

मुकेश कुमार की रिपोर्ट
महागामा : प्रदेश कांग्रेस के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष केदार पासवान का मंगलवार को महागामा स्थित कांग्रेस कार्यालय में स्वागत किया गया। कार्यक्रम की अगुवाई एससी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र पासवान कर रहे थे।
मौके पर महागामा विधानसभा के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश यादव एवं प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष इरफान काजी के नेतृत्व में पार्टी का सदस्यता अभियान भी चलाया गया। एसएससी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष के हाथों नए कांग्रेसियों को जोड़ा गया।मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा कि पूरी ईमानदारी के साथ संगठन के प्रति काम करेंगे।
इस कार्यक्रम में एससी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष केदार पासवान ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कहा, भाजपा सरकार जब से आई है, दलितों, किसान, युवाओं, महिलाओं, बेरोजगारों को ठगने का काम कर रही है। मोदी सरकार को जिस उम्मीद से लोगों ने गद्दी पर बैठाया था, उस पर खरा नहीं उतर पाए।
मौके पर एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष मुन्ना राजा ने कहा कि नए युवाओं को संगठन में लाने का भरपूर प्रयास करेंगे। कहा, उनका पूरा जीवन कांग्रेस के लिए समर्पित है। संगठन के प्रति ईमानदारी पूर्वक और लगन के साथ काम करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष फिरोज अख्तर, ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नयन कुमार, इम्तियाज, मिन्हाजुल हक, मुस्ताक, बुलबुल,इमरान,जितेंद्र, सोनू, आदिल,सोहन, रामलाल, पंकज, साजिद, शिव पासवान आदि उपस्थित रहे।