चित्रांकन प्रतियोगिता में मिल्लत कॉलेज परसा के छात्र ने लाया प्रथम स्थान

हनवारा: सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय दुमका के द्वारा गांधी जी की 150 जयंती के उपलक्ष्य में एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिस भाषण, चित्रांकन, देशभक्ति गायन आदि की प्रतियोगिता में सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय दुमका के अधीन कई कॉलेज के विद्यार्थियों ने भाग लिया था।वहीं चित्रांकन प्रतियोगिता में मिल्लत कॉलेज,परसा के सेम 2 के छात्र सुनील कुमार शर्मा ने चित्रांकन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया हैं।
सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय में चित्रकला प्रतियोगिता में मिल्लत कॉलेज परसा के छात्र सुनील कुमार शर्मा के अव्वल स्थान मिलने पर कॉलेज परिवार ने खुशी का इजहार किया है।सुनील के अव्वल मुकाम हासिल करने के बाद कॉलेज के प्राचार्य डॉ० तुषार कांत ने छात्र सुनील कुमार शर्मा को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने कहा कि इसके पूर्व भी हमारे कॉलेज की छात्रा जीनत आरा ने अखिल भारतीय जूडो-कराटे प्रतियोगिता में जीत कर कॉलेज का नाम रौशन किया है। मैं दोनों विद्यार्थियों का उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।
साथ ही बाकी सभी कॉलेज के विद्यार्थियों से कहना चाहते हैं कि अच्छे मुकाम हासिल करने के लिए किसी को हिम्मत नहीं हारनी चाहिए अगर आप मेहनत करते हैं तो उसका फल एक दिन जरूर मीठा निकलता है।