अनुमंडल पदाधिकारी ने किया रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका सिद्ध पीठ मंदिर का दौरा

■ इस्तेमाल होने के उपरांत पूजा सामग्रियों को नदी में प्रवाहित ना करने तथा उनके उचित प्रबंधन के संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों के साथ की चर्चा

■ बरसात के मौसम को देखते हुए दुकानों को सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित करने का दिया निर्देश

रामगढ़: बृहस्पतिवार को अनुमंडल पदाधिकारी कीर्ति श्री ने चितरपुर प्रखंड स्थित मां छिन्नमस्तिका सिद्ध पीठ रजरप्पा का दौरा किया। उन्होंने मंदिर में इस्तेमाल होने के उपरांत पूजा सामग्रियों को नदी में प्रवाहित ना करने एवं उनके उचित प्रबंधन के संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी चितरपुर उदय कुमार तथा मंदिर प्रबंधन समिति के प्रतिनिधियों के साथ विस्तार से चर्चा की।

अनुमंडल पदाधिकारी ने इस्तेमाल होने के उपरांत पूजा सामग्रियों के उचित प्रबंधन की व्यवस्था करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों को दिया। उन्होंने कहा कि इस्तेमाल होने के उपरांत पूजा सामग्रियों की मदद से अगरबत्ती सहित कई प्रकार की वस्तुएं बनाई जा सकती है, अगर इस पर ध्यान दिया जाएगा तो ना सिर्फ मंदिर प्रांगण बल्कि दामोदर नदी भी स्वच्छ रहेगी।

बरसात के मौसम को देखते हुए अनुमंडल पदाधिकारी ने प्रखंड विकास पदाधिकारी चितरपुर को नदी के आसपास स्थित दुकानों को किसी भी प्रकार की दुर्घटना से बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी चितरपुर, मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों सहित अन्य उपस्थित थे।