युवाओं की रुख सूखराम की और: काम काज से प्रभावित होकर वे विधायक से मिलकर कार्य करना चाहते है ;विक्की शर्मा

रामगोपाल जेना
चक्रधरपुर :शहर के चांदमारी इलाके के युवाओं की टोली विधायक सुखराम के कामकाज से प्रभावित होकर उनके साथ जुड़कर समाज व क्षेत्र का विकास करने का संकल्प लिया है इसी कड़ी के तहत वे विधायक सुखराम उरांव से मिलने उनके आवास बनमालीपुर गए थे चांदमारी व नूतन दुर्गा पूजा की टीम के सदस्य भी पहुंचे थे।
विक्की शर्मा के नेतृत्व में पहुंची टीम ने बुके देकर उनका स्वागत किया एवम उनके द्वारा सभी समाज को साथ मे लेकर काम काज करने एवम कोरोना काल मे उनके द्वारा की गई उल्लेखनीय कार्य के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया ।
इस दौरान लगभग 2 घण्टे तक वे विधायक सुखराम के साथ बातचीत किये ।विधायक श्री उरांव ने युवाओं से कहा कि अभी क्षेत्र का विकास में युवा ही अहम भूमिका निभा सकते है साथ उन्होंने ये भी कहा चुनाव के समय वोट की राजनीति होती है पर अब काम करने का समय है और आप सभी भी काम काज करे उनका हर सभंव साहयोग मिलेगा ।
इस दौरान विधायक सूखराम उराँव ने 2022 से कई महत्वकांक्षी जनकल्याण योजना की शुभारम्भ करेंगे इसकी तैयारी चल रही है जिसका सीधा लाभ सभी समाज सभी धर्म के लोगो को मिलेगा
विधायक श्री उराँव की सुनने के बाद युवाओं ने कहा कि विधायक श्री उराँव का कार्य जितनी भी प्रशंसा की जाय कम ही होगी।
मौके पर हरेराम विश्वकर्मा,सजंय शर्मा,प्रभात शर्मा,शंकर शर्मा,कृष्णा शर्मा,कार्तिक शर्मा,सुनील शर्मा,कृष्णा ठाकुर, कार्तिक राज समेत नूतन दुर्गा पूजा समिति के सदस्य भी मौजूद थे