ताली और थाली बजाकर युवा कांग्रेस ने जताया विरोध

खूंटी: युवा दिवस के अवसर पर युवा कांग्रेस खूंटी ने भाजपा जिला कार्यालय के सामने ताली और थाली बजाकर अपनी आवाज बुलंद की। कांग्रेसी भाजपा कार्यालय के सामने ताली थाली बजाकर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और खूंटी के विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा तक अपनी आवाज पहुंचाना चाहते थे। लेकिन भाजपा के जिला कार्यालय में सिर्फ विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा उपस्थित थे।
युवा कांग्रेस खूंटी अपनी आवाज केंद्र तक पहुंचाने के लिए भाजपा कार्यालय के सामने ताली और थाली बजाकर अपनी आवाज पहुंचाने की कोशिश की परंतु इस पर ना तो केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ना तो विधायक नीलकंठ मुंडा जी ने कोई ध्यान दिया। युवा कांग्रेस यह चाहती है कि केंद्र सरकार ने जो 3 किसान विरोधी बिल लाए हैं उन्हें वापिस ले। उन किसानों के लिए जो 2 महीने से धरने पर बैठे हैं भूखे प्यासे ठंड में ठिठुर रहे हैं, बारिश में भीग रहे हैं केंद्र सरकार को ध्यान देना चाहिए ताकि किसान नहीं तो देश नहीं का आंदोलन थम जाए और यह देश तरक्की की तरफ बढ़ते जाएं।
थाली बजाओ और ताली बजाओ कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कुणाल कमल कश्यप ने की, मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव वेद प्रकाश मिश्रा उपस्थित थे और इस कार्यक्रम को मजबूती प्रदान करने के लिए ओबीसी प्रकोष्ठ के खूंटी जिला अध्यक्ष सोनू इमरान जी उपस्थित थे। साथ में विधानसभा अध्यक्ष सोहेल अंसारी , युवा कांग्रेस सचिव सीब्लू खान, युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता गुलाम गौस, भोला खान, अफरोज हाशमी, अनमोल, बादल गोप, अजय पूर्ति, अरुण सांगा, दिलीप केसरी और भी कई कार्यकर्ता थाली बजाओ ताली बजाओ अभियान में शामिल थे।