तेजस्वी प्रवासी नेता, न करें प्रवासी बिहारियों की चिंता : सागर कुमार

रांची:  युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते कहा है कि वह राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठ इस महामारी के दौर में नीतीश कुमार के साथ मिलकर बिहार वासियों के लिए राहत और सहयोग पहुचाने का नेक कार्य करें। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव बिहार के प्रवासी नेता है, वैश्विक महामारी कोरोना के इस कठिन दौर में वह बिहार से नदारद है, उन्होंने अभी तक बिहारवासियों के लिए कोई राहत कार्य में रुचि नहीं दिखाई है।सागर कुमार ने कहा कि जब बिहार की जनता पर विपदा आयी तो वह दिल्ली भाग गए और वहां के फार्म हाउस में आराम फरमा रहे। उन्होंने कहा कि अब उनकी भूमिका नेता प्रतिपक्ष की नहीं रही बल्कि नेता ट्वीटर तक सीमित हो गयी है।

उन्होंने कहा कि बाहर से बिहार आए सभी मजदुरों एवं अन्य लोगों को एहतियात के तौर पर 21 दिनों तक क्वारंटाइन किया जा रहा है, किराया खर्च के अलावा 500 रुपए एवं न्यूनतम 1000 रुपये बिहार की लोकप्रिय नीतीश सरकार प्रदान कर रही है, प्रवासी बिहारियों का सम्पूर्ण खर्च नीतीश सरकार वहन कर रही है। उन्होंने बताया कि बिहार सरकार लगातार प्रवासी बिहारियों क्रमशः मजदूर, छात्र एवं अन्य लोगों की वापसी हेतु प्रतिबद्ध है, जो कि राजद नेताओं को रास नहीं आ रहा है।

सागर कुमार ने तेजस्वी यादव से अपील की है कि वह जल्द बिहार लौटे और उनके दिल्ली से बिहार आने का सम्पूर्ण खर्च नीतीश सरकार वहन करेगी, यह समय प्राकृतिक आपदा का है, राजनीत के अन्य कई अवसर प्राप्त होंगे तेजस्वी जी को।