लोहा चोरों का आतंक, लोहे के साथ रंगे हाथ 3 लोहा चोर गिरफ्तार

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो:  बोकारो के चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के जोरूवा से लोहा काटते हुए तीन लोहा चोरों को चंद्रपुरा पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
बताते चलें कि इन दिनों लोहा चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे जहाँ पुलिस की नींद उड़ा रखी थी वही सी सी एल और डी भी सी कम्पनियों को लगातार चूना लग रहा था। बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर चंद्रपुरा थाना प्रभारी दुलड़ चौड़े ने घटनास्थल पर पहुंच गैस कटर गैस सिलेंडर व प्लैटिना मोटरसाइकिल व 300 किलो कटे हुए लोहे के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इन चोरों ने पूर्व में घटित घटनाओं में संलिप्तता को स्वीकार करते हुए बताया कि कांड संख्या 149/21 10 लाख रुपये मूल्य की बिजली पोल की चोरी 168/21 करीब 25 लाख मूल्य के बिजली का ट्रांसफार्मर और 166/21 लाखों रुपए मूल्य के रोड रोलर को काटकर लोहा चोरों ने चोरी कर ली। लोहा चोरों के आतंक से बिजली विभाग व आम लोग परेशान व हैरान है पुलिस पर उठ रही उंगली पुलिस विभाग को परेशान कर दिया।
पुलिस इन घटनाओं को लेकर सक्रियता बढ़ाते हुए अंततोगत्वा लोहा चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की इन घटनाओं के पीछे कौन है इसके अनुसंधान करने की बातें चंद्रपुरा थाना प्रभारी कर रही है वही इन चोरों की गिरफ्तारी से पुलिस राहत की सांस ली है।