दिवाली से पूर्व जितने भी विद्युत कर्मियों का एरियर बकाया है उसका भुगतान कराया जाएगा : अजय

रांची:झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ मांडर डिवीजन की बैठक जलील अंसारी की अध्यक्षता में हुई। जिसमें संघ के केंद्रीय अध्यक्ष अजय राय शामिल हुए।
विद्युत कर्मियों की समस्याओं को सुनने के उपरांत अजय राय ने कहा कि दिवाली से पूर्व जितने भी विद्युत कर्मियों का एरियर बकाया है उसका भुगतान कराया जाएगा साथ ही अप्रैल माह से बढ़ा हुआ दर का भुगतान नई एजेंसी को करना है। उन्होंने कहा कि विद्युत कर्मियों का मेहनत का पैसा किसी भी परिस्थिति में किसी को खाने नहीं दिया जाएगा साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनका दौरा पूरे राज्य स्तर पर चल रहा है और उनकी कोशिश है की एजेंसी प्रथा खत्म कर पुरानी व्यवस्था लागू कराया जाए ताकि विद्युत कर्मियों को उनका सही हक मिल सके साथ ही उनकों नियमित नियुक्ति में प्राथमिकता प्राप्त हो।
इस अवसर पर जलील अंसारी ,इस्माइल अंसारी , इस्माइल, शिवकुमार बैठा रफीक अंसारी अंसारी सुरेंद्र महतो आदेश्वर गंजू सुरेंद्र सिंह सोनू ठाकुर मोहित सिंह कुदरत अंसारी कपिल देव सिंह अब्दुल मलिक, नितेश टोप्पो, रवि ठाकुर, विष्णु कुमार बैठा, भरत बैठा, रियाजुल अंसारी, शंकर महतो, दिनेश गोप, संजय टोप्पो अहमद अंसारी युसूफ खान हरीश अंसारी सहित दर्जनों विद्युत कर्मी शामिल हुए।