अनुमंडल पदाधिकारी की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन

रामगढ़: बुधवार को अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन की अध्यक्षता में अनुमंडल कार्यालय सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा सबसे पूर्व न्यायालय में लंबित पत्र, उच्च न्यायालय में लंबित मामलों, मुख्यमंत्री जन शिकायत, जिला अनुमंडल के जन शिकायत, राजस्व विभाग से प्राप्त जन शिकायत, सूचना अधिकार में लंबित मामलों आदि की समीक्षा करते हुए महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए।

आगामी मुहर्रम पर्व के शांतिपूर्ण आयोजन हेतु अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा सभी अधिकारियों को संवेदनशील क्षेत्रों का नियमित रूप से दौरा करने एवं जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर कोरोना दिशा निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए पर्व का आयोजन कराने का निर्देश दिया गया।

कोरोना संक्रमण से बचाव एवं इसके रोकथाम के उद्देश्य से अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा सभी अधिकारियों को नियमित रूप से जिले के प्रमुख चौक चौराहों तथा अन्य भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में मास्क चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया।

संभावित नगर पालिका उपचुनाव के मद्देनजर अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा आदर्श आचार संहिता कोषांग में प्रतिनियुक्त अधिकारियों व कर्मियों के साथ चुनाव के दौरान किए जाने वाले कार्यों के संबंध में विस्तार से चर्चा करते हुए महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए गए।

बैठक में कार्यपालक दंडाधिकारी सह स्थापना उप समाहर्ता, सभी अंचल अधिकारी, अनुमंडल कार्यालय में कार्यरत अन्य अधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।