मारपीट में घायल फर्नीचर दुकान के संचालक की इलाज के दौरान मौत

खूंटी : खूंटी जिले के तपकरा थाना क्षेत्र के तपकरा बाजार में शनिवार को आपसी विवाद में मारपीट के बाद स्थानीय फर्नीचर मिस्त्री पंकज चौधरी घायल हो गया। घायल पंकज को प्राथमिक इलाज के रेफरल अस्पताल तोरपा लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल पंकज को रिम्स रेफर किया गया जहां रविवार को इलाज के दौरान पंकज की मौत हो गयी।
पंकज चौधरी की मौत के बाद आपसी मारपीट में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया और मामले की गहनता से पड़ताल की जा रही है। जानकारी के अनुसार चारों व्यक्ति नशे की हालात में थे और किसी बात को लेकर आपस मे उलझ गए। बाद में फिर मारपीट भी करने लगे और मारपीट के क्रम में पंकज एक पत्थर पर गिर गया जिससे पंकज घायल हो गया। मारपीट के पूरे प्रकरण को कुछ लोग हिन्दू मुस्लिम मामला बनाकर तूल देने के प्रयास में थे लेकिन समय रहते पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पहुंचे अधिकारियों ने मामले में संयम बरतने का निर्देश देते हुई मारपीट में शामिल ताजो खान, नाजिर अंसारी और कारु अंसारी उर्फ शौकत को गिरफ्तार कर लिया।
इधर, स्थानीय लोग इस अपराध पर आक्रोश व्यक्त किये और उसके परिवार की इस दुख की घड़ी में साथ खड़े हुए और प्रशासन से इसके परिवार का देखरेख और पालन पोषण के लिए सरकारी नौकरी की मांग की। साथ ही, मृतक मजदूर की पत्नी पूजा देवी ने तत्काल राहत के लिए दो लाख रुपए मुआवजा, बच्चों का विकलांग सार्टिफिकेट और विकलांग पेंशन, विधवा पेंशन, परीवारिक लाभ और बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर आवास की मांग की है।