विधायक जिस क्वार्टर पर कर रही थी कब्जा, प्रबंधन ने एसओ इएण्डएम के नाम किया आवंटन

रजरप्पा जीएम सख्त, विधायक को नही मिलेगा क्वार्टर

कोल क्षेत्र में राजनीतिक दलों को नही दिया जाता क्वार्टर

ट्रेड यूनियन को ही कोयला क्षेत्रो में मिलता हैं क्वार्टर

प्रबंधन का स्टैंड क्लियर, क्वार्टर में अवैध कब्जा नही करने दिया जाएगा

रजरप्पा: रामगढ़ विधायक ममता देवी के कार्यकर्ताओं के द्वारा दबंगई तरीके से जबरन सीसीएल रजरप्पा के आवसीय क्वार्टर संख्या 3 a/7 पर अवैध कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है। इस पर सीसीएल रजरप्पा प्रबंधन सख्त हैं । लगभग दो दिन बीत जाने के बाद सीसीएल रजरप्पा महाप्रबंधक आलोक कुमार ने खुलकर इस मामले में अपना विचार रखा है। मंगलवार को सीसीएल रजरप्पा जीएम आलोक कुमार ने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों के लोगों के द्वारा भ्रम की स्थिति पैदा की जा रही हैं कि क्वार्टर में अवैध कब्जा कर लिया गया हैं। उन सभी लोगों को स्पष्ट कहना चाहता हूं कि किसी भी हाल में सीसीएल रजरप्पा के आवासीय क्वार्टर में अवैध कब्जा नही करने दिया जाएगा। यदि कोई भी व्यक्ति य जनप्रतिनिधि क्वार्टर पर अवैध कब्जा का प्रयास करता हैं तो बर्दाशत नही किया जाएगा। जो भी क्वार्टर में अवैध कब्जा करने का प्रयास करेगा उसपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। विधायक द्वारा जिस सीसीएल रजरप्पा के आवासीय क्वार्टर संख्या 3 a/7 को कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है। उस क्वार्टर को सीसीएल एसओ ईएन्डएम विभाग के अधिकारी एसके पांडेय के नाम आवंटित कर दिया गया है।

राजनीति दल को नही, ट्रेड यूनियन को दिया जाता हैं क्वार्टर

जीएम ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कोयला क्षेत्रों में क्वार्टर किसी भी राजनीतिक दलों को आवंटन नही किया जाता हैं। क्वार्टर केवल मान्यता प्राप्त ट्रेड यूनियन को ही कार्यालय के लिए दिया जाता हैं। क्वार्टर किसी भी हाल में राजनीतिक दलों को नही दिया जाएगा।

अवैध क्वार्टर कब्जा प्रकरण में शामिल सीसीएल कर्मियों पर गिरेगी गाज

विधायक ममता देवी के कार्यकर्ताओ के द्वारा क्वार्टर जबरन तरीके से कब्जा करने को लेकर बीते शनिवार को हाई बोल्टेज ड्रामा किया गया था। इस प्रकरण में कई सीसीएल कर्मी भी शामिल थे। रजरप्पा जीएम ने कहा कि अवैध क्वार्टर कब्जा प्रकरण में जो भी सीसीएल कर्मी शामिल थे उनकी पहचान कर ली गयी है। उनसे स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। जिसके बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।