डीवीसी प्रबंधन और वेंडर का रिश्ता अटूट इसे और मजबूत बनाकर आगे बढ़ना है : अजय कुमार दत्ता

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो: झारखंड में बोकारो के चंद्रपुरा में स्थापित दामोदर घाटी निगम (डीवीसी ) चंद्रपुरा के मुख्य अभियंता और परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता ने कहा कि डीवीसी प्रबंधन और अभीकर्ताओं के बीच अटूट रिश्ता है और हम लोग एक साथ मिलकर इसे और अधिक मजबूती से आगे बढ़ेंगे।
डीवीसी  चंद्रपुरा प्रबंधन द्वारा यहां के ऑफिसर क्लब में शुक्रवार को वेंडर मीट का आयोजन किया गया । इस आयोजन में डीवीसी के वरीय अधिकारियों के अलावा अभिकर्ता एवं आपूर्ति कर्ताओं के बीच कई समस्याओं  और जेम पोर्टल के आधार पर कार्य करने पर चर्चा की गई ।
एच ओ पी दत्ता ने कहा कि प्लांट की उन्नति और कार्य कुशलता हमारा और अभिकर्ताओं के बीच कुशल रिश्ता पर ही निर्भर करता है।  उत्तम व्यवस्था से जुड़ना हम लोगों  के लिए समय की मांग है । समय के अनुसार हम सभी को बदल कर कदम से कदम मिलाकर आगे चलना होगा।  श्री दत्ता ने कहा कि हमें दबाव में आकर काम नहीं करना चाहिए, लेकिन समस्या है तो समाधान ढूंढना हमारा प्रथम  कर्तव्य है ।
मुख्य अभियंता एसके पांडेय ने कहा कि अभिकर्ता हमारे भाई के समान हैं। अगर कोई शिकायत है तो हम मिल बैठ करके इसे दूर करेंगे । नियम कानून का अनुपालन करेंगे।
समारोह में प्रवीण कुमार सिंह सहित कई  अभिकर्ताओं ने अपनी समस्याएं प्रबंधन के समक्ष रखा और निराकरण की मांग की ।