मेहरमा में फिर एक घर में चोरी

प्रखंड क्षेत्र में थम नहीं रही है चोरी की वारदात
विजय कुमार की रिपोर्ट
मेहरमा : मेहरमा थाना क्षेत्र में आए दिन चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला रविवार रात की है। मेहरमा थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित शंकरपुर गांव के बैकुंठ राम के घर में अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। हजारों रुपए नकदी समेत कई आवश्यक कागजात की चोरी कर ली गई । चोरों ने चोरी की घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब पूरा परिवार प्रतिदिन की तरह खाना खाकर छत पर सोने के लिए चले गए थे। उसी समय अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया ।

क्या कहती हैं थाना प्रभारी

इस संबंध में थाना प्रभारी पल्लवी कुजूर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही जांच के लिए पुलिस अधिकारी को भेजा गया था। मामले की जांच की जा रहा है। प्रथम दृष्टया चोरी नहीं, बल्कि लड़का लड़की का मामला प्रतीत हो रहा है हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

तीन दिनों में तीन गांवों चोरी की वारदात:

मेहरमा थाना क्षेत्र में बीते 3 दिन के अंदर 3 गांवों में चोरी की वारदात हो चुकी है। शुक्रवार को अज्ञात चोरों ने मेहरमा अंचल परिसर से अंचल लिपिक का गार्ड रूम के सामने से बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।
शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने तुलाराम भुस्का पंचायत के बेनीदास भुस्का गांव के मोहम्मद शरीफ अंसारी नामक व्यक्ति के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। वहीं रविवार की रात में मेहरमा थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित शंकरपुर गांव के बैकुंठ राम के घर में चोरी हुई।