खोरद पंचायत भवन में चोरी

– सोलर प्लेट, स्टेबलाइजर एलसीडी आदि की हुई चोरी
– पंचायत सचिव ने महागामा थाना में दर्ज कराया मामला
जावेद अख्तर की रिपोर्ट

हनवारा: महागामा प्रखंड के खोरद पंचायत भवन से शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने मुख्य गेट का ताला तोड़ कर हजारों की संपत्ति पर हाथ साफ किया। शनिवार को जब रोजगार सेवक पंचायत भवन आए तो मुख्य गेट खुला रहने की सूचना खोरद पंचायत के पंचायत सचिव एवं मुखिया को दिया। जिसके बाद पंचायत सचिव एवं मुखिया पंचायत भवन पहुंचे। पंचायत भवन का ग्रिल काटा हुआ,अंदर का ताला टूटा हुआ पाया गया। विभिन्न कक्ष के दरवाजे का भी ताला टूटा हुआ पाया गया। जरूरी कागजात इधर उधर बिखरा हुआ था।
पंचायत भवन में मौजूद सामग्री का मिलान करने पर कई सामग्री गायब पाई गई। जिसके बाद पंचायत सचिव सुशील प्रसाद यादव के द्वारा महागामा थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध आवेदन देकर मामला दर्ज कराया गया है।
पंचायत सचिव ने आवेदन में बताया है उन्हें घटना की जानकारी रोजगार सेवक मोजीबुल हक के द्वारा बीते 3 जुलाई को दिया गया।उन्होंने बताया कि पंचायत भवन का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है।जिसके बाद पंचायत भवन पहुंचने पर देखे तो पंचायत भवन का ग्रिल गेट तोड़ कर अज्ञात चोरों ने एक सोलर प्लेट, स्टेबलाइजर दो,बैट्रा,एलसीडी समेत जरूरी कागजात भी उड़ा ले गया है। घटना की जानकारी मिलते ही महागामा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जायजा लिया।