जिले में टीके की है कमी, बहुत जल्द टीका सरकार से उपलब्ध होने के बाद आम लोगों को मिलेगा : उपायुक्त

रामगढ़ से वली उल्लाह की रिपोर्ट

रामगढ़ । कोविड-19 से बचाव को लेकर रामगढ़ जिला में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन जिले में टीकाकरण केंद्रों में टीका की कमी हो गई है। सदर अस्पताल में को वैक्सीन और कोवी सील्ड टीका नहीं है ।गुरुवार को रामगढ़ सदर अस्पताल सहित जिले के सभी टीका केंद्रों में सुबह से ही वैक्सीन लेने के लिए आम लोगों की भीड़ लगी रही। घंटो लोग इंतजार करते रहे, लेकिन टीका कुछ लोगों को मिला कुछ को नहीं मिल पाया । क्योंकि कुछ केंद्रों में जहां टीका उपलब्ध था वहां लोगों को टीका मिला और सदर अस्पताल में टीका नहीं रहने के कारण लोग वापस घर चले आए।

इस संबंध में रामगढ़ के उपायुक्त माधवी मिश्रा से बात करने पर उन्होंने कहा कि अभी टीका की कमी है जो वैक्सीन पहले आए थे वह समाप्त हो गए हैं। बहुत जल्द सरकार से टीका उपलब्ध होने के बाद जिले में सभी लोगों को टीका आसानी से मिलेगा । उन्होंने आम जनता से कोविड-19 से बचाव के लिए टीका लेने का आह्वान किया।

15 जुलाई से पहले होगा टीका उपलब्ध: जावेद

इस संबंध में रामगढ़ के अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन से जानकारी लेने पर उन्होंने कहा कि टीकाकरण अभियान पहले के जैसा ही चलेगा। बहुत जल्द 15 जुलाई से पहले सरकार के द्वारा जिले को वैक्सीन उपलब्ध हो जाएगा और सभी लोगों को टीका का लाभ मिलेगा। उन्होंने आम जनता से करोणा से बचने के लिए और अपने सुरक्षित रहने के लिए टीका लेने का आह्वान किया।