गोड्डा में एक परिवार के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

– दुर्गा पूजा की खुशी गम में बदली

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: पथरगामा थाना क्षेत्र के केरवार होपना टोला में रविवार को तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे। इस हृदय विदारक घटना के बाद दुर्गा पूजा की खुशी पीड़ित परिवार के लिए मातम में बदल गई।
मिली जानकारी के अनुसार, दो सगे भाई मुकेश कुमार एवं कामदेव कुमार के तीन बच्चे खुशी (12), हर्ष (10) एवं नैना ( 9) रविवार की दोपहर घर से करीब 200 मीटर दूर एक तालाब के किनारे खेल रहे थे। उसी दौरान हर्ष तालाब में उतर गया और डूबने लगा। अपने भाई को डूबते देख खुशी भी तालाब में उतरी, लेकिन वह भी डूबने लगी। अपने चचेरे भाई बहन को तालाब में डूबते देख नैना भी बचाने के उद्देश्य तालाब में कूद पड़ी। तीनों बच्चे डूब गए।
कुछ देर के बाद तालाब में कपड़ा धोने आए एक व्यक्ति ने एक बच्चे का शव तालाब में तैरते हुई देखा। इसकी सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ तालाब पर आ जुटी। बच्चे को बाहर निकाला गया। तब तक पता चला कि परिवार के और दो बच्चे गायब हैं। ग्रामीणों ने तालाब में उतर कर दोनों बच्चे को बाहर निकाला। परिजन बच्चों को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोड्डा लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने तीनों बच्चे को मृत घोषित कर दिया।
इस हृदय विदारक घटना के बाद परिजनों की चीत्कार से अस्पताल परिसर गूंजने लगा। घटना के वक्त बच्चों के पिता पथरगामा बाजार दुर्गा पूजा के मौके पर कपड़े की खरीदारी करने गए थे।