पथरगामा एवं हनवारा में सड़क दुर्घटना में तीन घायल

पथरगामा/हनवारा : जिला के पथरगामा एवं हनवारा थाना क्षेत्र में मंगलवार को दो सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए।
मंगलवार को गोड्डा- महागामा मुख्य पथ पर बाबूपुर के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गया। बाइक पर बैठे पति पत्नी गिरकर जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को पथरगामा अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक जयश्री ने प्राथमिक उपचार किया।
मिली जानकारी के अनुसार, पथरगामा प्रखंड स्थित दाढीघाट ग्राम निवासी सूरज कुमार अपनी पत्नी छोटी देवी को लेकर अपना ससुराल बारकोप जा रहा था। जैसे ही वह बाबूपुर के समीप पंहुचे कि गोड्डा की ओर से आ रही एक बस अचानक सामने आ जाने के कारण दोनों पति पत्नी अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरकर घायल हो गए। ग्रामीणों ने उठाकर इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। चिकित्सक ने बताया कि घायल महिला छोटी देवी को सिर में चोट लगने की वजह से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पथरगामा में सीटी स्कैन नहीं रहने के कारण सीटी स्कैन के लिए सदर अस्पताल गोड्डा रेफर किया गया है।
उधर हनवारा थाना क्षेत्र के खैराटीकर स्थित बाईपास रोड मोड़ के समीप एनएच-133 पर मंगलवार को सड़क दुर्घटना में नशे में धुत 25 वर्षीय बाइक सवार युवक ने ऑटो में ठोकर मार दिया, जिससे बाइक सवार घायल हो गए। मौके पर ग्रामीणों के द्वारा घायल बाइक सवार को निजी अस्पताल नरैनी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची हनवारा पुलिस के द्वारा घायल को बेहतर इलाज के लिए महागामा अस्पताल ले जाने के लिए घायल युवक के परिजनों को कहा।
घायल युवक की पहचान हनवारा थाना क्षेत्र के मिल्की निवासी मो शमीम, पिता मल्हाय के रूप में किया गया है।
जानकारी के मुताबिक, घायल युवक मछली लेकर बाइक से कोयला से हनवारा की ओर आ रहे थे। तभी खैराटीकर मोड़ के हनवारा की ओर से जा रही ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे बाइक सवार घायल हो गए।
वहीं सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बाइक सवार नशे में धुत था और असंतुलन बिगड़ जाने के बाद टेम्पू में ठोकर मार दिया।