उड़ीसा के होनहार नेटबॉल खिलाड़ी को दी गई श्रद्धांजलि

– गोड्डा गांधी मैदान में नेटबॉल खिलाड़ियों ने आयोजित की शोक सभा
गोड्डा: उड़ीसा के होनहार नेटबॉल खिलाड़ी सिद्धार्थ शंकर बिश्नोई उर्फ लिटु के निधन पर जिले के नेटबॉल खिलाड़ियों ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। शनिवार को स्थानीय गांधी मैदान में शोक सभा आयोजित कर जिले के नेटबॉल खिलाड़ियों ने बिश्नोई को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। मालूम हो कि 2 जुलाई को हृदय गति रुक जाने की वजह से विश्नोई का देहांत हो गया।
शनिवार को गोड्डा जिला नेटबॉल संघ के सभी खिलाड़ी एवं पदाधिकारियों ने गांधी मैदान में एकत्रित होकर सिद्धार्थ शंकर बिश्नोई की के लिए दो मिनट का मौन रखकर कर उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। वह एक नेशनल प्लेयर के साथ-साथ नेशनल अंपायर भी थे। नेट बॉल की राष्ट्रीय खिलाड़ी मोनालिसा ने कहा कि सिद्धार्थ शंकर बिश्नोई एक अच्छे व्यक्तित्व वाले थे। उनकी छवि बहुत ही अच्छी थी। 34 वें राष्ट्रीय गेम में उन्होंने झारखंड का भी प्रतिनिधित्व किया था।
श्रद्धांजलि सभा में जिला नेटबॉल संघ के कार्यकारी अध्यक्ष नरेंद्र कुमार महतो, सचिव गुंजन कुमार, राष्ट्रीय खिलाड़ी मोनालिसा ने बताया कि 34 वें राष्ट्रीय खेल में उनसे हम लोगों की मुलाकात हुई थी। वह एक अच्छे प्लेयर के साथ एक अच्छे निर्णायक भी थे। शोक सभा में अजय कुमार उर्फ देवा, अमन पटेल, अमन कुमार, करण कुमार, मनीष कुमार, सनोज कुमार, रोहित कुमार, सोनू कुमार, मोनू कुमार, देवाशीष कुमार, संजय कुमार, अमित यादव, करण महतो, मोनालिसा कुमारी, पूजा कुमारी, मेघनी कुमारी, शिवानी कुमारी, मुस्कान कुमारी, बॉबी कुमारी, जुली कुमारी उपस्थित थीं।