नदी की तेज बहाव में बहे दो बच्चों का नहीं चला पता

गोड्डा : सदर प्रखंड अंतर्गत गोड्डा- पीरपैंती रोड में स्थित हरना नदी की तेज बहाव में शुक्रवार की दोपहर दो बच्चे बह गए । देर शाम तक बच्चों का पता नहीं चल सका है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को दोपहर अदानी कंपनी का मशीन लेकर जा रहा एक बड़ा वाहन हरना पुल के पास खड़ा था। इस बड़े वाहन को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। बड़ों की भीड़ में बच्चे भी शामिल थे। उसी दौरान कुराबा गांव के नितेश यादव का पुत्र आयुष एवं रंगमटिया गांव के मंटू महतो का पुत्र सूरज तथा एक अन्य बच्चा नदी किनारे स्थित खजूर के पेड़ पर खजूर तोड़ने के लिए चढ़ा। उसी क्रम में एक बच्चा खजूर पेड़ से फिसल कर नदी में गिर गया और बहने लगा। उसे बचाने के लिए दूसरा बच्चा भी नदी में कूद गया और बहने लगा। आयुष एवं सूरज को बहते देखकर तीसरे बच्चे ने हल्ला किया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ साहसी लोगों ने नदी में उतर कर बच्चों को खोजने की कोशिश की, लेकिन पता नहीं चल पाया है। लापता दोनों बच्चे की उम्र 7 से 8 वर्ष बताई जाती है।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। नदी की तेज धारा में बहे दोनों बच्चे के नहीं मिलने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बच्चों की खोज के लिए एमडीआरएफ की टीम बुलाने की तैयारी की जा रही है।