नगर परिषद क्षेत्र के प्रणीत टॉवर से शुभारंभ हुआ दो दिवसीय स्वच्छता पखवाड़ा कार्यक्रम

रामगढ़: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रामगढ़ नगर परिषद की ओर से वार्ड नं 07 स्थित प्रणीत टावर में दो दिवसीय स्वच्छता पखवाड़ा का शुभारंभ सोमवार को किया गया।
जिसके बतौर मुख्य अतिथि नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया,उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो एवं कार्यपालक पदाधिकारी संजय कुमार उपस्थित थे।
स्वच्छता पखवाड़ा में उपस्थित सफाईकर्मी,रेवोल्यूशन यूथ क्लब,राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों ने डोर टू डोर श्रमदान कर सोसाइटी के सदस्यों से अपने सोसाइटी को हमेशा साफ सुथरा के लिए जागरूक भी किये।
मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया द्वारा स्वच्छता की जानकारी दी गई। नियमित साफ-सफाई के फायदे बताए। साथ ही उन्होंने बताया कि हमें अपने गांव को स्वच्छ व साफ-सुथरा रखने के लिए क्या-क्या काम करने चाहिए।
वहीं मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि स्वच्छता की शिक्षा और जागरूकता कोरोना काल में अधिक आवश्यक है। इस संक्रामक से लड़ने के लिए हाथों की स्वच्छता और अन्य स्वच्छता उपाय बुनियादी और एकमात्र उपकरण हैं। उन्होंने लोगों से आसपास के क्षेत्र को साफ-सुथरा रखने की भी अपील की।
कार्यपालक पदाधिकारी ने सूखा कचड़े को नीला डब्बा तथा गीला कचड़ा को हरा डब्बा में रखने की जानकारी दिए।
पखवाड़ा कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद अनिल गुप्ता,रेवोल्यूशन यूथ क्लब के डायरेक्टर अमर कुमार सिंह, एनएसएस स्वयंसेवक विकास कुमार,प्रकाश साहू,सलमान अंसारी,रौशन कुमार,एनपी सिन्हा,मनोज़ सिन्हा,संजय कुमार,रंजीत गोप सहित सफाई कर्मी आदि अन्य लोग उपस्थित थे।