अलग अलग स्थानों से साढ़े पांच किलो अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

खूंटी: खूंटी पुलिस को अफीम तस्करों के विरुद्ध मिली सफलता। आज सुबह खुंटी पुलिस ने मारंगहादा थाना क्षेत्र के दो अलग अलग स्थानों से कुल साढ़े 5 किलो अफीम के साथ तारुब बिरडीह के 20 वर्षीय गोपाल भेंगरा और गाड़ामाड़ा निवासी 32 वर्षीय चम्बरा हस्सा को गिरफ्तार किया।

प्रेस रिलीज जारी कर एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की तड़के 3बजे मारंगहादा थाना क्षेत्र के गाड़ामाड़ा में चम्बरा हस्सा के घर के बाहर अफीम तस्कर अफीम की खरीद बिक्री के लिए आने वाले हैं। इसी सूचना के आधार पर खुंटी एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में छापामारी टीम का गठन किया गया और इस इलाके में सुबह सुबह पुलिस ने छापामारी अभियान चलाया। अभियान के क्रम में पुलिस ने गाड़ामाड़ा के चम्बरा हस्सा को 3 किलोग्राम गीला अफीम और 1,81,000 रुपया नगद के साथ गिरफ्तार किया।
वहीं दूसरी ओर मारंगहादा थाना क्षेत्र के तारुब बिरडीह टोला से ढाई किलोग्राम अफीम के साथ गोपाल भेंगरा को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में मारंगहादा थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

खुंटी एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में छापामारी टीम में मारंगहादा अंचल के पु.नि. राजेश प्रसाद रजक थाना प्रभारी कामेश्वर कुमार, पु.अ.नि. प्रदीप सवैया, पुलिस अवर निरीक्षक राकेश कुमार मंडल, पुलिस अवर निरीक्षक प्रीतम राज, सहायक अवर निरीक्षक अरुण कुमार सिंह, सहायक अवर निरीक्षक कृष्णकांत मेहता और मारंगहादा थाना के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।