15 से 20 जून तक प्रतिष्ठानों व दुकाना में कार्यरत लोगों को के लिय चलाया जायेगा टीकाकरण अभियान

रामगढ़: कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा तीव्र गति से जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों को कोरोना का टीका उपलब्ध कराया जा रहा है। इसी क्रम में जिले के विभिन्न प्रतिष्ठानों में कार्यरत कर्मियों/ सड़क पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों के प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोगों से मिलने एवं एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति तक संक्रमण के फैलने की संभावना को देखते हुए जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा 15 जून से 20 जून तक श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल रामगढ़ में सभी प्रतिष्ठानों में कार्यरत कर्मियों तथा सड़क पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों के लिए विशेष कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

ध्यान रखें कि टीका लेने हेतु प्रतिष्ठानों में कार्यरत कर्मियों को अपने साथ पहचान पत्र तथा संबंधित प्रतिष्ठान में कार्य करने की पुष्टि करने से संबंधित पत्र लेकर केंद्र पर जाना अनिवार्य होगा।

15 जून से 20 जून तक सभी कर्मियों तथा सड़क पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन करने के उपरांत 21 जून से जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा विभिन्न प्रतिष्ठानों का निरीक्षण कर वहां कार्यरत कर्मियों के टीकाकरण की स्थिति का जायजा लिया जाएगा।

इसके साथ ही छावनी क्षेत्र में स्थित सभी प्रतिष्ठानों को अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद तथा नगर परिषद क्षेत्र में संचालित सभी प्रतिष्ठानों को कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद रामगढ़ से उनके प्रतिष्ठान में कार्यरत सभी कर्मियों के शत-प्रतिशत टीकाकरण संबंधित प्रमाण पत्र प्राप्त कर उसे प्रतिष्ठान के समक्ष लगाना अनिवार्य है।