जिले के 99 टीवी-प्रेस पत्रकारों को लगाया गया टीका

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो:  राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन झारखंड के अभियान निदेशक द्वारा टीवी/प्रेस के पत्रकारों को प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण का आदेश प्राप्त होने के बाद शनिवार को उपायुक्त राजेश सिंह के निर्देश पर जिले में विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में टीवी/प्रेस के पत्रकारों को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज दिया गया। चास अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत कार्यरत पत्रकारों को सूचना भवन बोकारो में एवं बेरमो (तेनुघाट) अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत कार्यरत पत्रकारों के लिए अनुमंडल अस्पताल बेरमो में कोविड 19 का टीकाकरण किया गया।

टीवी/प्रेस के पत्रकारों ने टीकाकरण से पूर्व की सभी प्रक्रियाओं का अनुपालन किया। रजिस्ट्रेशन काउंटर में रजिस्ट्रेशन कराया, आइडी का सत्यापन कराया उसके बाद कोविड-19 का वैक्सीन लिया। सभी पत्रकारों ने 30 मिनट तक ऑब्जर्वेशन में भी बिताया।

दोनों स्थानों पर संचालित टीकाकरण कार्य की निगरानी स्वयं सिविल सर्जन डा. एस के पाठक एवं जिला जनसंपर्क पदाधिकारी राहुल कुमार भारती ने किया। टीकाकरण कार्य में कहीं किसी भी तरह की पत्रकारों को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी अविनाश कुमार सिंह समेत जिला जनसंपर्क कार्यालय के ईकाई लिपिक श्री राकेश रंजन सिन्हा, संतोष कुमार, आशुतोष कुमार, अरविंद कुमार, दीपक कुमार, किशोरी गोरांई आदि दिन भर डटे रहें।
99 पत्रकारों को लगाया गया टीका।

जिला प्रशासन द्वारा आयोजित विशेष शिविर में चास एवं बेरमो अनुमंडल अंतर्गत कार्यरत 99 टीवी/प्रेस के पत्रकारों को कोरोना का पहला डोज दिया गया।