कोरोना के मद्देनजर उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का आयोजन

रामगढ़: कोरोना के मद्देनजर सोमवार को उपायुक्त संदीप सिंह की अध्यक्षता में ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व सिविल सर्जन डॉ गीता सिन्हा मानकी से वर्तमान में रामगढ़ जिले के अलग-अलग कोरोना अस्पतालों में प्रतिनियुक्त चिकित्सकों, कर्मियों आदि की जानकारी ली। इस दौरान उपायुक्त ने सिविल सर्जन से कोरोना को देखते हुए मरीजों के उपचार हेतु आवश्यक चिकित्सकों एवं कर्मियों की जानकारी ली। इसके साथ ही उपायुक्त ने सिविल सर्जन से कोरोना को देखते हुए प्रतिनियुक्त किए जा रहे हैं कर्मियों की प्रतिनियुक्ति प्रक्रिया की जानकारी लेते हुए जल्द से जल्द उन्हें कोरोना उपचार कार्यों से जोड़ने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने डीआरसीएचओ डॉक्टर महालक्ष्मी प्रसाद से रामगढ़ जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में चल रहे कोरोना टीकाकरण शिविरों के माध्यम से लोगों को उपलब्ध कराए जा रहे कोरोना के टीके की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने उन्हें शिविरों के माध्यम से प्रतिदिन ज्यादा से ज्यादा योग्य लोगों को कोरोना का टीका उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान सिविल सर्जन डॉ गीता सिन्हा मानकी, डीआरसीएचओ डॉ महालक्ष्मी प्रसाद, डीपीएम एनएचएम श्री देवेंद्र भूषण श्रीवास्तव, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्री शशांक शेखर मिश्र सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *