डॉक्टर ने की मरीज के पति की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

गढ़वा से नित्यानंद दुबे की रिपोर्ट
गढ़वा: गढ़वा शहर के नवादा मोड़ स्थित आरोग्यं हॉस्पिटल के संचालक दीपक पांडे द्वारा मरीज के पति को पिटाई करने का मामला एक वीडियो वायरल होने पर प्रकाश में आया है । मामला यह था कि बाना गांव निवासी राहुल कुमार की पत्नी सविता देवी ने परिवार नियोजन के तहत बंध्याकरण का ऑपरेशन करवाया था । इसके बावजूद वह गर्भवती हो गई । ऑपरेशन से पहले राहुल कुमार अपने गांव के सहिया के पास गया था तथा फैमिली प्लैनग ऑपरेशन ग के बारे में उससे सलाह लिया। साहिया ने आरोग्यं हॉस्पिटल में दिखाने को बोली । राहुल कुमार अपनी पत्नी सविता देवी को लेकर आरोग्यं हॉस्पिटल में पहुंचे और डॉ दीपक कुमार पांडे से मिले तो दीपक पांडे ने बताया कि सविता देवी को ऑपरेशन करना पड़ेगा और 4 यूनिट ब्लड का आवश्यकता पड़ेगा कुल मिलाकर 49000 रुपए का खर्च हुआ। फिर भी व ठीक नहीं हो पाई। तब आज राहुल कुमार डॉक्टर से मिलकर अपनी पत्नी के समस्या बताया तो डॉक्टर ने उनको वहां से फटकार कर भगा दिया नहीं भागने पर डॉक्टर दीपक पांडे ने कंपाउंडर के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी। राहुल कुमार ने डॉक्टर द्वारा पिटाई करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन मेराल थाना में दिया है।
गढ़वा सिविल सर्जन कमलेश कुमार ने बताया कि कि मेरे यहां अभी तक पीड़िता द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है, आवेदन आने पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
गढ़वा के आरक्षी अधीक्षक अनिल कुमार झा ने बताया कि मामले की जांच के लिए गढ़वा थाना प्रभारी को नियुक्त किया गया है जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।