दुर्घटना में मौत के खिलाफ ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

– दो घंटे के बाद ग्रामीणों ने समाप्त किया सड़क जाम
गोड्डा: एनएच 133 पर सदर प्रखंड के गोरसंडा गांव के पास रविवार को एक यात्री वाहन की ठोकर से साइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने एनएच जाम कर दिया। इसके कारण गोड्डा- पीरपैंती रोड में करीब दो घंटे तक वाहनों की आवाजाही ठप रही। पुलिस प्रशासन एवं अंचल प्रशासन द्वारा मुआवजा का आश्वासन दिए जाने के बाद सड़क जाम समाप्त किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को दिन के करीब 10 बजे विक्रम कोतवाल (21) साइकिल से मिट्टी तेल लाने जन वितरण प्रणाली के डीलर की दुकान जा रहा था। उसी दौरान एक यात्री बस ने धक्का मार दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस का चक्का उसकी छाती होकर गुजर गया। घटनास्थल पर ही विक्रम की मौत हो गई।
इस दुर्घटना की खबर फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। परिजनों एवं ग्रामीणों ने बीच सड़क पर लाश रखकर एनएच जाम कर दिया। शव के पास परिजन करुण क्रंदन कर रहे थे। ग्रामीण काफी बिजी थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया। सड़क जाम रहने के कारण दो घंटे के दौरान इस व्यस्त सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।