नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 07 में हुआ वार्ड कमिटी के गठन

रामगढ़: आजसू पार्टी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 07 का वार्ड कमिटी के गठन बतौर मुख्य अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्ष सह प्रभारी मनोज़ कुमार महतो की देख रेख में संपन्न हुआ।
कमिटी का गठन सर्वसम्मति से किया गया ।जिसमें अध्यक्ष डब्लू सिंह,सचिव अरुण सिंह,कोषाध्यक्ष बिट्टू सिंह,उपाध्यक्ष,मनीष पॉल,अनिकेत कुमार,सैलेश गिरी,सह सचिव जनार्दन राम,मनीष सिंह, मुकेश पांडेय को बनाया गया।
मौके पर सभी नवमनोनित वार्ड पदाधिकारीयों को बधाई देते हुए मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि वार्ड कमिटी के गठन करने से हर वार्ड मजबूत होगा ।साथ ही उन्होंने कमिटी के पदाधिकारियों से कहा कि आप अपने वार्ड में प्रत्येक लोगों की समस्याओं का समाधान के लिए सदैव खड़ा रहें।
बैठक के बाद कार्यकर्ताओं ने पार्टी की मजबूती,विकास और विस्तार कैसे हो इस पर विशेष चर्चा की। जिसमें आजसू पार्टी के संदेश जन जन तक पहुंचाने के लिए डोर टू डोर संपर्क कर संगठन को मजबूत करने का निर्णय लिया गया।
बैठक में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद अनिल गुप्ता,वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नरेश साहू,सुरेंद्र महतो,आजसू पार्टी नप उपाध्यक्ष डिया महतो,ओबीसी मोर्चा के नप अध्यक्ष नरेश महतो,अशोक साव,गुड्डू सिंह आदि लोग उपस्थित थे।