वर्ल्ड विजन संस्था ने दिया 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

गोड्डा: जिले में कोरोना संक्रमण के संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए वर्ल्ड विजन, गोड्डा द्वारा शनिवार को जिले के विभिन्न अस्पतालों में 15 पीस ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए गए।
उपविकास आयुक्त अंजलि यादव ,वर्ल्ड विजन इंडिया के प्रोग्राम ऑफिसर सुजीत कुमार नायक ,जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी सुजीत सिंह की उपस्थिति में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर वर्ल्ड विजन के द्वारा स्वास्थ्य विभाग को प्रदान किया गया। इस मौके पर उप विकास आयुक्त श्रीमती यादव ने वर्ल्ड विजन के प्रति आभार प्रकट करते हुए बताया कि ऐसे सामाजिक कार्य संस्था के द्वारा किए जा रहे हैं जो काफी सराहनीय है। कहा कि कोरोना महामारी में सभी जिलावासियों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बहुत ही कारगर साबित होगी एवं अस्पताल के सुदृढ़ीकरण में सहायता मिलेगी ।
मालूम हो कि वर्ल्ड विज़न संस्था लगातार पोड़ैयाहाट एवं सुंदरपहाड़ी प्रखंड में कोविड संक्रमण काल में लोगों के बीच कोरोना टीकाकरण पर सुदुर ग्रामीणों के बीच जागरूकता फैला रही है। जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी सुजीत सिंह ने कहा कि कोविड संक्रमण में कमी आई है । हमें आने वाले संभावित तीसरी लहर के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने बताया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को टीकाकरण कराने में बल दिया जाए।
इस मौके पर वर्ल्ड विजन के प्रोग्राम ऑफिसर सुजीत चंद्र नायक, उपेंद्र एवं अन्य लोग उपस्थित थे।