सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर माल्यार्पण एवं शपथ ग्रहण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

राष्ट्रीय एकता दिवस के तहत उपायुक्त माधवी मिश्रा ने दिलाई शपथ
रामगढ़: सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई। रविवार को उपायुक्त रामगढ़ माधवी मिश्रा की अध्यक्षता में सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं समाहरणालय में राष्ट्रीय एकता दिवस के तहत शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर उपायुक्त माधवी मिश्रा, उप विकास आयुक्त नागेंद्र कुमार सिन्हा, वन प्रमंडल पदाधिकारी वेद प्रकाश कंबोज, अपर समाहर्ता नेल्सन एयोन बागे एवं अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन आदि अधिकारियों के द्वारा काकेबार अवस्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया।
वही उपायुक्त माधवी मिश्रा के द्वारा छतरमांडू स्थित जिला समाहरणालय में पदाधिकारियों, कर्मियों एवं अन्य लोगों को राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करने, अपने देशवासियों के बीच इस संदेश को फैलाने के भरसक प्रयास करने, शपथ को अपने देश की एकता की भावना से लेने जिसे सरदार वल्लभ भाई पटेल के दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका है एवं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने में अपना योगदान सत्य निष्ठा के साथ देने के संकल्प लेने की शपथ दिलाई।