प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक धराया

– तीन बच्चे की मां से चल रहा था प्रेम प्रसंग
विजय कुमार की रिपोर्ट
मेहरमा: मेहरमा थाना क्षेत्र के फाजिल खुटहरी गांव मे शुक्रवार की देर रात एक प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। उसी वक्त घर वालों को भनक लग गई। जिसके बाद दोनों प्रेमी युगल को घर के कमरे में बंद कर मेहरमा पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
घटना की सूचना पाकर मेहरमा थाना के एसआई जितेंद्र कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे और आरोपी रणधीर पासवान (23) नामक युवक को हिरासत में लेकर थाना चले गए।
मिली जानकारी के अनुसार, तीन बच्चे की मां से उसी गांव के एक युवक का प्रेम प्रसंग महीनों पूर्व से चल रहा था। प्रेमी युवक बीती रात अपने प्रेमिका से उसके घर पहुंचा था।
इधर देर शाम खबर लिखे जाने तक मामले को लेकर थाने में पंचायती चल रहा थी। इस संबंध में थाना प्रभारी पल्लवी कुजूर से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि घटना कि जानकारी मोबाइल पर देर रात मिली थी। उसी के आधार पर एक युवक को फाजिल खुटहरी गांव से पकड़ कर थाना लाया गया है, जिससे पूछताछ किया जा रहा है। प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। हालांकि पीड़िता महिला द्वारा थाना में लिखित आवेदन दिया गया है। महिला ने जबरन घर में घुस जाने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है