मेहरमा: युवती से दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज

विजय कुमार की रिपोर्ट

मेहरमा : मेहरमा थाना क्षेत्र के चंपा गांव मे एक 19 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म की घटना को सीमावर्ती क्षेत्र बिहार के भागलपुर जिला अंतर्गत सनोखर थाना क्षेत्र के पंकज कुमार यादव नामक युवक ने अंजाम दिया। आरोपी युवक चंपा गांव स्थित अपने एक संबंधी के यहां आया हुआ था।
आरोपी युवक यादव ने युवती के घर में घुसकर जबर्दस्ती दुष्कर्म किया। युवती की मां ने मेहरमा थाना में एक लिखित आवेदन देकर आरोप लगाया है कि वह शुक्रवार को खेती के काम से बैहियार गई हुई थी।उसकी पुत्री घर पर अकेली थी तभी दोपहर के समय ग्राम धुआवै, थाना सनोखर, जिला भागलपुर (बिहार) के निवासी वर्तमान निवासी पंकज कुमार यादव ( 22 ), जिसका नाना घर चंपा गांव में ही है, ने उनकी पुत्री को अकेला देखकर जबरदस्ती घर में घुस कर दुष्कर्म किया है। हल्ला करने पर अगल बगल के लोगों के आने पर दुष्कर्म का आरोपी भाग गया।
शाम में एक बहियार से आने के बाद पुत्री ने घटना की जानकारी मां को दी । वही शनिवार को मेहरमा थाना में पहुंच कर लिखित रूप से आवेदन दिया गया है। थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने पीड़िता के माता के लिखित ब्यान पर मेहरमा थाना कांड संख्या- 148/20 दर्ज कर युवती की मेडिकल जांच कराया । इधर आरोपी युवक 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।