दक्षिण पूर्व रेलवे भारत स्काउट्स और गाइड्स चक्रधरपुर मंडल का जिला परिषद् बैठक सम्पन्न

रामगोपाल जेना
चक्रधरपूर: चक्रधरपुर मंडल रेल प्रबंधक के सभागार में दक्षिण पूर्व रेलवे भारत स्काउट्स और गाइड्स चक्रधरपुर मंडल का जिला परिषद् बैठक ( डिस्ट्रिक्ट कौंसिल मीटिंग ) का आयोजन किया गया। इस सभा की अध्यक्षता विजय कुमार साहू मंडल रेल प्रबंधक सह अध्यक्ष दक्षिण पूर्व रेलवे भारत स्काउट्स और गाइड्स चक्रधरपुर मंडल ने की। इस बैठक में बिनोद कुमार सिन्हा अपर मंडल रेल प्रबंधक सह जिला मुख्य आयुक्त, अरूप दे ,जिला आयुक्त स्काउट , के सी हेम्ब्रम ,सहायक जिला आयुक्त ( सामान्य) , सभी स्थानीय इकाइयों के प्रतिनिधि और चक्रधरपुर मंडल के के स्काउट गाइड्स के सभी पदाधिकारीगण मौजूद थे।
इस बैठक में पूरे वर्ष का वार्षिक रिपोर्ट के बारे चर्चा हुए और अगले वर्ष की कार्यकर्मो की रूप रेखा पर भी चर्चा हुई। इस बैठक में सर्वसहमति से मुरारी लाल पाठक को जिला संगठन आयुक्त (स्काउट), सुमन चक्रबोर्ती को जिला मुख्यालय आयुक्त ( प्रोग्राम एवम प्रशिक्षण ) , बिभाष चंद्र महापात्रा को जिला मुख्यालय आयुक्त (एडल्ट रिसोर्सेज) , दिलीप मंडल को जिला मुख्यालय आयुक्त (स्काउट) के पद पर नियुक्त किया गया। मौके पर मंडल रेल प्रबंधक ने चक्रधरपुर मंडल की सभी स्थानीय इकाइयों को शुभकामनाएँ दिए और कहा की स्काउट्स और गाइड्स ऐसे ही निस्वार्थ सेवा करते रहे और एक ज़िम्मेदार नागरिक बनकर राष्ट्र सेवा में योगदान करे। चंदन मित्रा को डिस्ट्रिक्ट क्वार्टर मास्टर के पद पर नियुक्त किया गया !
इस बैठक का संचालन और समन्वय सम्राट सेनगुप्ता, सचिव , जगन्नाथ डोरा सहायक सचिव, और आरती तांती सयुक्त सचिव ने किया और  के सी हेम्ब्रम, मंडल कार्मिक अधिकारी सह सहायक जिला आयुक्त ( सामान्य) ने धन्यवाद् ज्ञापन से सभा को समाप्त किया।