जिप सदस्य रेनू देवी, सांसद प्रतिनिधि बिगु साहू व भाजपा मंडल अध्यक्ष गोविंद सिंह ने ली वैक्सीन

◊लौकेश सिंह की रिपोर्ट

मनातू: सरकार के जारी गाइडलाइन के अनुसार मनातू मध्य विद्यालय चुनका के प्रांगण में सांसद प्रतिनिधि बिगु साहू, जिला परिषद सदस्य रेनू देवी एवं भाजपा मनातू के अध्यक्ष राज गोविंद सिंह ने अपने ग्रामीणों के साथ कोविड-19 का पहला टीका लिया । उक्त जनप्रतिनिधियों ने बताया किसी कारण बस तबीयत खराब होने के कारण अभी तक वैक्सीनेशन नहीं ले पाए थे अभी हमने वैक्स लिए सनले करके बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं और लोगों से आग्रह कर रहे हैं कि लोग वैक्सीनेशन ले या सुरक्षित है किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है।
जिला परिषद सदस्य रेनू देवी ने अनेक लोगों के बीच वैक्सीनेशन लेने का आग्रह किया साथ में सन्मार्ग मीडिया के पत्रकार जितेंद्र कुमार पटवे ने भी अनेकों लोगों के बीच कोरोना की दवा वैक्सीनेशन लेने के लिए जागरुक किया गया। आग्रह पर कई लोगों ने कोरोना का वैक्सीनेशन लिया।
कुछ लोगों के बातचीत के दौरान खासकर महिलाओं ने बताया की अनेक प्रकार की अफवाहें फैलाई जा रही है। लेकिन समझाने के बाद दो महिलाओं ने अपनी हिम्मत दिखाई और कैंसिलेशन लिया।
वैक्सीनेशन के बाद महिलाओं ने बताया किसी प्रकार की कोई परेशानियां नहीं हो रही है अब गांव में जाकर अपने परिवारों के बीच जाकर वैक्सीनेशन लेने के लिए हम प्रेरित करेंगे।
मौके पर एसटीएस मोहम्मद कमरान हाशमी, एएनएम अमरीन सिया इक्का आदि वैक्सीनेशन का कार्य कर रही थी।