दिनदहाड़े विवाहिता की अस्मत पर की डाका डालने की कोशिश, गिरफ्तार

कामिल की रिपोर्ट
बसंतराय: दिनदहाड़े एक दुस्साहसी युवक ने एक विवाहिता की अस्मत पर डाका डालने की कोशिश की। लेकिन महिला ने बहादुरी का परिचय देते हुए दुष्कर्मी को अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होने दिया। पीड़ित महिला की लिखित शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
घटना थाना क्षेत्र के आईचा मोड़ के समीप शुक्रवार के अपराह्न करीब 3 बजे की है। घटना को लेकर पीड़िता ने बसंतराय थाना में शुक्रवार को देर शाम रिपोर्ट दर्ज करवाई । पीड़ित महिला के अनुसार, शुक्रवार को दिन के 3 बजे पैदल अपने ननिहाल परसिया जा रही थी। आईचा नदी के समीप एक लाइन होटल संचालक युवक ने उसे जबरदस्ती रास्ते से खींचकर लाइन होटल के रूम में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया‌। शोर मचाने और घटना का विरोध करने पर अपनी अस्मत लुटने से बचा पाई। युवक बसंतराय थाना क्षेत्र के बनियाडीह निवासी गिरधारी साह का पुत्र मेघु साह बताया जा रहा है। आरोपी युवक पीड़िता को घटना की जानकारी परिजनों को देने पर जान मारने की धमकी देकर फरार हो गया।
पीड़िता ने एक राहगीर को रोक कर उनके मोबाइल से अपने पति को आपबीती सुनाई।पति के घटना स्थल पर पहुंचने के बाद वापस अपने घर पहुंच पाई और देर शाम घटना की जानकारी बसंतराय थाना को दी।
पूरे मामले पर बसंतराय थाना प्रभारी रोशन कुमार ने बताया कि रेप का प्रयास की घटना का आवेदन मिला प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।