भाजपा रामगढ़ जिला की बैठक संपन्न

रामगढ़। हथमारा स्तिथ भाजपा जिला कार्यालय में दिन के 12 बजे भाजपा जिला के पदाधिकारी तथा मंडल अध्यक्ष के साथ आगामी कार्यक्रम को लेकर एक कामकाजी बैठक जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता के अध्यक्षता में एवं जिला महामंत्री खिरोधर साहु के संचालन में किया गया । महामंत्री खिरोधर साहु ने प्रदेश नेतृत्व द्वारा दिए गए कार्य योजना को विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि 21 जून को विश्व योग दिवस 13 मंडलों में दो स्थानों में कोविड 19 गाइड लाइन का पालन करते हुए योग कार्यक्रम का आयोजन करने का निर्देश दिया गया । वहीं 23 जून को डाक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर सभी बुथो पर वृक्षारोपण करने 25 जून को आपातकाल लागू किया गया था को काला दिवस के रूप में मनाने को लेकर चर्चा किया गया ।‌27 जून को मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संदेश को बुथ या शक्ति केंद्र पर सुनने तथा 30 जून को राष्ट्रीय महामंत्री जी के पतरातु मंडल के विशेष बैठक में उपस्थित रहने तथा उनके संबोधन एवं मार्गदर्शन प्राप्त होगा। वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी ने कहा कि मंडल अध्यक्ष जिला और मंडल के बीच सेतु की तरह हैं ।वे संगठन के सबसे मजबूत कड़ी है ।
जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता ने कहा कि कोरोना के इस भयावह समय में हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को न केवल सुरक्षित रखने के लिए वैक्सीनेशन के साथ साथ स्वास्थ रक्षक औषधियों और उपकरणों को उपलब्ध भी कराया । उनके कुशल नेतृत्व में हम कई क्षेत्रों में आत्मनिर्भर भी बने हैं ।
उन्होंने उपस्थित मंडल अध्यक्ष को कल के धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि प्रदेश द्वारा दिए सभी टास्क को हम बखुबी निभायेंगे । आगामी कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए जिलाध्यक्ष ने कार्यक्रम प्रभारी का मनोनयन किया एवं मंडल अध्यक्ष से दो नाम कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए लिया ।
बैठक में जिला के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू चतुर्वेदी , बलराम महतो, अखिलेश प्रसाद जिला महामंत्री खिरोधर साहु ,रंजन फौजी , जिला मंत्री राजू कुशवाहा, दिलीप सिंह ,रमेश वर्मा, संजीव कुमार बाबला, किरण देवी, बसुध तिवारी जिला कोषाध्यक्ष दीनदयाल कुमार जिला मीडिया प्रभारी राजीव रंजन प्रसाद जिला सोशल मीडिया प्रभारी संतोष शर्मा जिला आईटी सेल प्रभारी प्रवीण कुमार सोनु ,मंडल अध्यक्ष मनोज गिरि, सुरेन्द्र करमाली, राजाराम प्रजापति, अशोक कुमार, बबलु साव,तोकेश सिंह, गणेश प्रसाद, बिनोद बिहारी महतो, राजशेखर ने भी अपने विचार रखे ।