घर पर रहकर ही मनाएं ईद

– डीसी एवं एसपी ने की अपील
गोड्डा: उपायुक्त भोर सिंह यादव एवं पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश के द्वारा संयुक्त रुप से ईद -उल – फितर पर्व को लेकर जिले के मुस्लिम धर्मावलंबियों से अपील की गई है घर पर रहकर ही मनाएं ईद। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को अब तक सभी का सहयोग मिला है, वह आगे भी अपेक्षित है। कोरोना के प्रकोप को देखते हुए अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। उन्होंने घर पर ही त्योहार मनाने एवं घर से ही नमाज अदा करने की अपील की ।

उपायुक्त श्री यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर सभी धार्मिक स्थलों के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत राज्य सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें। संक्रमण को देखते हुए सभी मुस्लिम धर्मावलंबी अपने स्तर से भी समाज के लोगों को जिला प्रशासन का संदेश दें और ईद का त्योहार घर पर मनाने की अपील करें। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी के लिए जारी दिशा-निर्देशों का अक्षरश: पालन करें।

पुलिस अधीक्षक श्री रमेश ने बुद्धिजीवियों और संगठन के लोगों से अपील किया कि वे लोगों को अपने-अपने घरों से इबादत करने के लिए प्रेरित करें दूसरों को भी जागरूक करें। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटने पर उसकी सूचना पुलिस प्रशासन को अवश्य दें। अनावश्यक घरों से बाहर ना निकलें। पारस्परिक दूरी बनाएं रखें, फेस कवर, मास्क का निश्चित रूप से इस्तेमाल करें।ताकि कोरोना संक्रमण के खतरे से बचा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *