महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने चलाया जन जागरूकता अभियान

गोड्डा: गुरुवार को प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष विनय ठाकुर की अध्यक्षता में गोड्डा प्रखंड अंतर्गत जन जागरण अभियान चलाया गया। सर्वप्रथम सैदापुर पंचायत अंतर्गत ढोड़री गांव से जन जागरण अभियान की शुरुआत किया गया । जन जागरण अभियान में शामिल नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने दुबराजपुर होते हुए सैदापुर में सभा को संबोधित किया । सभा को संबोधित करते हुए राकेश रोशन ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा ऊ केंद्र सरकार हर मुद्दे पर फेल हो चुकी है।
केंद्र सरकार भारत की हर संपत्ति को बेच रही है। कहा, जो संपत्ति हम लोगों के पुरखों ने बनाया है, वह अदानी, अंबानी के हाथों में यह सरकार बेचती जा रही है। महंगाई चरम पर है। जिस मुद्दे को लेकर केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सरकार बनाई गई थी, आज सब बीजेपी भूल चुकी है। न महंगाई पर काबू पाया पाया, न रोजगार देने का वादा पूरा किया। आज चाइना हमारे देश के अंदर घुसकर घर बना रहा है और मोदी सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी हैं । पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहा है। लेकिन देश चलाने के नाम पर सरकार अपनी पीठ खूब थपथपा रही है। आज खाने का सामान घरों से बाहर होता जा रहा है। मोदी सरकार को आम जनता की कोई परवाह नहीं है ।
राकेश रोशन ने कहा कि आज हमें जगने का टाइम आ गया है। अगर आज हम नहीं जग पाए तो यह देश कारपोरेट घराने के हवाले कर दिया जाएगा और कहीं हमें अपने ही घरों में रहने के लिए मोदी सरकार को पैसा अदा न करना पड़े । जिस तरह जिस तरह से उन्होंने नोटबंदी का फैसला लिया जीएसटी का फैसला लिया और प्रथम लॉकडाउन का फैसला लिया उनकी मानसिकता से साफ जाहिर है वह देश संभालने के काबिल नहीं हैं। आप सब आगे आएं और कांग्रेस का साथ दें। कांग्रेस से अच्छा देश कोई नहीं संभाल सकता है। मौके पर जिला कांग्रेस महासचिव प्रियव्रत झा, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अभय जायसवाल, आशीष मिश्रा, जुगनू अली एवं दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।