सुभाष की अगुवाई में निकली साइकिल रैली

– वैक्सीनेशन के प्रति ग्रामीणों को किया गया जागरूक
गोड्डा : सामाजिक कार्यकर्त्ता सुभाष चन्द्र यादव के नेतृत्व में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए सोमवार को 30 साइकिलों से वैक्सीन जागरूकता रैली निकाली गई। रैली का उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक से अधिक वैक्सीनेशन करना है। शहरों की अपेक्षा ग्रामीण क्षेत्रों में अभी भी वैक्सीन के प्रति अफवाह है।
यह साइकिल रैली गोड्डा कॉलेज मोड़ से पांडुबथान होते हुए परसोती गांव में समाप्त हुई । इस साइकिल रैली का परसोति गांव के ग्रामीणों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
ग्रामीणों ने सभी अतिथियों को परंपरागत अड़हुल के फूल का माला पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम में गोड्डा के कई गणमान्य व्यक्ति शामिल थे। मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए आरएसएस के विभाग सह संघचालक मोती प्रसाद सिन्हा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पूरे देश के नागरिकों को मुफ्त वैक्सीन दे रही है। ग्रामीणों को इसका लाभ उठाना चाहिए।
सामाजिक कार्यकर्ता सुभाष चंद्र यादव ने कहा कि पूरा देश कोरोना की लड़ाई में एकजुट है। इससे पहले कि तीसरी लहर आए और देश को कोरोना अपने आगोश में समा ले, हम सभी लोग का यह दायित्व है कि जल्द से जल्द डबल डोज वैक्सीन हम ले लें।विदित हो कि पूरे देश में थर्ड फेज के कोरोना आने की संभावना व्यक्त की जा रही है। इससे निपटने की तैयारी भी चल रही है। अतः किसी भी अफवाह में न फंस कर जल्द से जल्द सभी को वैक्सीन लेनी है। इस जागरूकता अभियान में राम लखन यादव, प्रलय सिंह, राजीव यादव, मनोज ठाकुर, दिलीप गुप्ता,रवि महोली, विवेकानंद भारती,प्रदीप यादव, चुनचुन यादव, पप्पू कुमार, नवल किशोर यादव, शंभू प्रसाद यादव,बजरंग मरीक, जितेंद्र भंडारी, अरुण पंडित ,अमरेश यादव, जयपाल राय, संजय मंडल, प्रफुल्ल पुष्प,प्रदीप मंडल, शिव शंकर यादव, नारायण मंडल, चिरंजीवी कुमार, मनजीत कुमार, मनोज ठाकुर, राजेश यादव, हिदायत अली, विज्ञान भारती, विभीषण यादव, अंकित कुमार, मनजीत कुमार, मृत्युंजय कुमार आदि उपस्थित थे ।