19 को होगा डीसीए का चुनाव

गोड्डा: जिला क्रिकेट संघ की मैनेजिंग कमिटी की बैठक एचएम बोदरा की अध्यक्षता में संघ कार्यालय में रविवार को आयोजित की गई।संघ के सचिव रंजन कुमार ने बताया कि पिछली कमिटी का कार्यकाल 2016-20 तक था, किंतु कोरोना काल को देखते हुए कार्यकाल में एक वर्ष की वृद्धि की गई थी।
बैठक में सत्र 2021-2025 के लिये जिला क्रिकेट संघ का चुनाव,आगामी वार्षिक आम बैठक तथा क्रिकेट के विकास से संबंधित एजेंडा पर चर्चा की गई। सर्वसम्मिति से जिला क्रिकेट संघ का चुनाव 19 सितम्बर को कराने का निर्णय लिया गया।
चुनाव हेतु संघ के आजीवन सदस्य शिवशंकर पंडित को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया।चुनाव की अधिसूचना जारी होने से चुनाव समाप्त होने तक चुनाव से संबंधित सभी कार्य इनकी देखरेख में सम्पन्न कराये जायेंगे।
सुदूरवर्ती इलाकों में क्रिकेट के विकास के लिये पिछले कई वर्षों से जिला क्रिकेट लीग में भाग लेने वाले सुंदरपहाड़ी प्रखंड के धमनी ग्राम की क्रिकेट टीम को क्रिकेट मैट देने का प्रस्ताव पास किया गया।
बैठक में पारित प्रस्ताव के अनुसार, जिला क्रिकेट संघ की वार्षिक आम बैठक 25 सितम्बर को आयोजित किया जायेगा।
बैठक में मिर्ज़ा सब्बीर हुसैन, सनोज कुमार, संजीव कुमार,शिवशंकर पंडित,मोहम्मद किरमान अंसारी,सुप्रकाश रंजन,वीरेंद्र मंडल,अजित कुमार,सुजीत कुमार सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।