पांकी में हत्या की वारदात को लेकर पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह ने मौजूदा विधायक पर साधा निशाना

पांकी से लौकेश सिंह की रिपोर्ट
पांकी: पलामू जिला के पांकी में पिछले दिनों फायरिंग की घटना में जीतू कुमार नाम के युवक की मौत हो गई थी।वहीं सफीक अंसारी नाम का युवक घायल हो गया था। मामले को लेकर पांकी विधानसभा सीट से पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने मौजूदा विधायक की कार्यशैली पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा कि जब से शशि भूषण मेहता ने इस सीट से जीत हासिल की है, इलाके में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ा है। उन्होंने कहा कि लंबे अर्से बाद ऐसा हो रहा है कि पांच बजते ही व्यवसायी अपनी दुकानें बंद कर लेते हैं। लोग भय के साये में जी रहे हैं।

पहले पांकी में पूर्णतया शांति थी

देवेंद्र सिंह उर्फ बिट्टू ने कहा कि जब यहां से स्वर्गीय विदेश बाबू विधायक हुआ करते थे तब पांकी विधानसभा अपराध मुक्त हो गया था। व्यवसायी निर्भिक होकर व्यवसाय करते थे। लोग बेफिक्र होकर अपनी दिनचर्या में लगे रहते थे। लोगों में डर का माहौल नहीं था। इलाके में शांति थी लेकिन पिछले कुछ समय से लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। उन्होंने मौजूदा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि इलाके में इतना बड़ा अपराध हो जाता है। विधायक शशिभूषण मेहता बाजार बंद करवा कर केवल लोगों के बीच घड़ियाली आंसू बहाते हैं।

मुख्यमंत्री से जांच की मांग

बीते विधानसभा चुनाव में पांकी विधानसभा सीट से विधायक रहे देवेंद्र सिंह का कहना है कि पिछले कई दिनों से पांकी में भय और भ्रष्टाचार में वृद्धि देखी गई है। उन्होंने कहा मैं घटना में संलिप्त सभी दोषियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग करता हूं। मैंने प्रशासन से इस विषय में बात की है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात करके उनको सारी घटना से अवगत कराउंगा और मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग करूंगा।